पप्पू यादव ने दी CM योगी को बिहार आने की चुनौती, की आपत्तिजनक टिप्पणी

पटना

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्होंने सीएम योगी को बिहार आने की चुनौती धमकी भरे लहजे में दी है. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ पप्पू यादव 19 दिसंबर को वामदलों के साथ बिहार बंद कराने वाले थे, लेकिन उससे पहले प्रशासन ने धारा 107  के तहत उन्हें नजरबंद कर दिया. पटना के मंदिर इलाके में स्थित उनके आवास पर मंगलवार को उनको नजरबंद किया गया था.

PM मोदी पर साधा था निशाना

प्रदर्शन के दौरान पप्पू यादव बेड़ियां और हाथ में हथकड़ियां पहनकर पटना के डाक बंगला चौराहा पहुंचे थे. उन्होंने कहा था, 'नागरिकता संशोधन अधिनियम संविधान की आत्मा पर हमला है. इस अधिनियम से देश को बांटने का प्रयास किया गया है.' उन्होंने इस अधिनियम से आजादी की मांग की थी.

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के मुद्दे पर पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर भी जमकर निशाना साधा था. पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के जरिए केंद्र सरकार देश को हिंदू और मुसलमान में बांटने की कोशिश कर रही है.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष का अखिलेश पर हमला

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक महीने पाकिस्तान में रहने का सुझाव दिया है. स्वतंत्र देव सिंह का कहना है कि अखिलेश एक महीना पाकिस्तान में रहें और वहां के मंदिरों में पूजा-पाठ करें, जिससे उनको वहां रह रहे हिंदुओं की स्थिति के बारे में पता चल जाएगा.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment