मनोरंजन

1 घंटे में 4 लाख से ज्यादा लाइक्स, ब्लू मॉन्सटर लुक में दिखीं दिशा पाटनी

नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेसेज में से एक हैं. वह अक्सर अपनी रियल और रील लाइफ से जुड़े मोमेंट्स सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक क्यूट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वह ब्लू कलर की एक मॉन्सटर हुडी पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जेम्स."

इस फोटो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. फोटो को महज एक घंटे में 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. दिशा की इस तस्वीर पर ढेरों पॉजिटिव कमेंट्स आए हैं. इस तस्वीर में वह ब्लू-ग्रे कलर की लोअर और ग्रे कलर की टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं. जो हुडी उन्होंने पहनी हुई है उसपर सींग भी बने हुए हैं. ये सींग उनके डेविल लुक को कंप्लीट कर रहे हैं.

दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2019 में वह फिल्म भारत में नजर आई थीं. फिल्म में उनका रोल सर्कस में काम करने वाली एक लड़की का था. दिशा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह 2020 में कई फिल्मों में काम करती नजर आएंगी. इन दिनों वह आदित्य रॉय कपूर के साथ बन रही फिल्म मलंग को लेकर काफी चर्चा में हैं.

इसके अलावा 2020 में उनकी फिल्म केटीना और राधे भी रिलीज होने जा रही हैं. केटीना का निर्देशन अशीमा छिब्बर करने जा रही हैं और राधे का निर्देशन प्रभु देवा करेंगे. प्रभु देवा ने हाल ही में फिल्म दबंग 3 का निर्देशन किया है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. राधे में सुपरस्टार सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment