खेल

चुने गए खिलाड़ियों से खुश, अब नए सत्र का है इंतजार: विराट कोहली

नई दिल्ली 
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि वह आईपीएल नीलामी के दौरान अपनी फ्रैंचाइजी द्वारा चुने गए खिलाड़ियों को लेकर खुश हैं। अब विराट कोहली इस टी20 लीग में 'आक्रामक किकेट' का लुत्फ उठाना चाहते हैं। 
गुरुवार को कोलकाता में आयोजित आईपीएल नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने क्रिस मॉरिस, आरोन फिंच, केन रिचर्डसन और डेल स्टेन सहित आठ खिलाड़ियों को खरीदा। कोहली ने कहा, 'हमने जिन खिलाड़ियों को चुना है, उससे मैं काफी खुश हूं और नए सत्र का इंतजार कर रहा हूं। हमने टीम की संयोजन और संतुलन पर काफी चर्चा की है। यह हमारे लिए एक अच्छी शुरुआत की तरह लग रहा है।' 

टीम के कप्तान ने कहा, 'मेरा मानना है कि लीग के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए आपको आक्रामक क्रिकेट खेलकर इसका लुत्फ उठाना होगा।' टीम के किकेट संचालन के निदेशक माइक हेसन ने कहा कि नीलामी के दौरान फ्रैंचाइजी की योजना उन खिलाड़ियों को खरीदने की थी, जो मौजूदा टीम के साथ अच्छा संयोजन बना सकें। उन्होंने कहा, 'हम ऐसी टीम बनाना चाहते हैं, जो घरेलू और बाहर के मैचों में सही संतुलन बनाने के साथ किसी भी परिस्थिति में अच्छा प्रदर्शन करें। जिस तरह से नीलामी हुई उससे मैं बहुत खुश हूं।' आरसीबी ने अब तक 12 संस्करणों में आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। वे 2009 और 2011 दोनों में क्रमशः डेक्कन चार्जर्स और चेन्नै सुपर किंग्स से फाइनल में हारकर उपविजेता रहे थे। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment