मनोरंजन

इंडियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ की मस्ती, कहा- आज मेरी शादी है

 
नई दिल्ली 

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया के साथ जज कर रही हैं. नेहा अपने बिंदास एटिट्यूड के लिए मशहूर हैं. इंस्टा स्टोरी पर नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सेट पर ऑफ कैमरा दूसरे जजेस के साथ मस्ती कर रही हैं.

वीडियो में नेहा कक्कड़ विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया संग अपनी शादी पर मजाक कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ग्रीन कलर के लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं. वे विशाल डडलानी की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वे कूल लग रहे हैं. इसके बाद नेहा सेल्फी वीडियो का फोकस हिमेश रेशमिया पर शिफ्ट करती हैं. वो कहते हैं कि इनकी शादी है आज. इसके बाद नेहा भी मजे लेते हुए कहती हैं- मेरी शादी है आज.

दरअसल, इंडियन आइडल में शादी स्पेशल एपिसोड का शूट हो रहा है. इस खास एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया मेहमान बनकर पहुंचे हैं. भारती और हर्ष के आने से सेट पर ढेर सारी मस्ती और धमाल होने वाला है.

जब कंटेस्टेंट ने नेहा को किया था जबरन Kiss

पिछले दिनों रियलिटी शो के मंच पर एक शॉकिंग वाकया हुआ था. जिसमें एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन किस किया था. कंटेस्टेंट की हरकत का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. दरअसल, कंटेस्टेंट खूब सारे गिफ्ट्स लेकर स्टेज पर आया. वो एक-एक कर गिफ्ट्स नेहा को देता है. फिर गिफ्ट्स लेने के बाद नेहा जैसे ही उसे गले लगाती हैं तभी कंटेस्टेंट सिंगर के गाल पर किस कर लेता है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment