मनोरंजन

जामिया मामले पर हुमा कुरैशी ने जताई कड़ी नाराजगी

 

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जामिया मिलिया के स्टूडेंट्स के प्रदर्शन के बाद पुलिस का बल प्रयोग फिलहाल देश की बड़ी चर्चाओं में से एक है। जामिया में घटी हिंसक झड़प को लेकर सोशल मीडिया पर हर कोई अपना विचार रख रहा है। ऐसे में बॉलिवुड सितारे भी आगे बढ़कर इन मुद्दों पर अपनी राय रखी है। फिलहाल जामिया वाले बवाल पर अपने कॉमेंट की वजह से काफी चर्चा में हैं ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी।

हुमा ने एक-एक कर कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और आमित शाह से सवाल किया है। हुमा कुरैशी ने अपने ट्वीट के जरिए कहा है, 'यह सही नहीं है। हमारे पास एक धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र है। छात्रों के साथ पुलिस जिस तरह हिंसा भरा दुर्व्यवहार कर रही है वह भयानक है। देश के नागरिकों को शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है। पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह, क्या अब कोई ऑप्शन नहीं बचा है?' हुमा ने अपने इस ट्वीट को पिन टु टॉप कर रखा है।

हुमा के इस ट्वीट पर कई ट्विटर यूज़र्स ने जवाब दिया है और उन्हें ट्रोल भी किया है। लोगों ने हिंसात्मक विडियोज़ शेयर कर हुमा से ही सवाल किया है कि क्या यही शांतिपूर्ण विरोध है?

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment