₹625 का फोन, कैमरे के साथ वायरेलस FM

नई दिल्ली
दुनिया का सबसे किफायती फीचर फोन पेश करने के बाद डीटल (Detel) ने Z-talk ऐप के साथ फीचर फोन की नई सीरीज लॉन्च की है। यह यूजर्स को चैट करने और फीचर फोन्स के जरिए ऐंड्रॉयड और iOS स्मार्टफोन यूजर्स को मीडिया शेयर करने की सहूलियत देता है। कंपनी ने अपनी नई सीरीज के तहत 4 मॉडल्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने D1 गुरु, D1 चैम्प, D1 स्टार और D1 मैक्स लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 625 रुपये, 649, 799 और 999 रुपये है। नए फीचर फोन डीटल की वेबसाइट, ऐप, Flipkart, Amazon और Paytm Mall पर मिलेंगे।

फीचर फोन में डिजिटल कैमरा और वायरलेस FM भी
कंपनी का दावा है कि वह 1,000 रुपये से कम में पहली बार इंडस्ट्री में इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप Z-talk दे रही है। डीटल D1 गुरु और चैम्प में 1.8 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, डीटल D1 स्टार और मैक्स में क्रमशः 2.4 इंच और 2.8 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। इन फीचर फोन में डिजिटल कैमरा, वायरलेस FM, कॉल ब्लैकलिस्ट, पावर सेविंग मोड, SOS और टॉर्च जैसे शानदार फीचर दिए गए हैं। इसके अलावा, डीटल D1 स्टार और मैक्स में ब्लूटूथ डायलर फीचर भी दिया गया है।

स्मार्टफोन्स से कनेक्ट कर सकेंगे फीचर फोन
ब्लूटूथ डायलर फीचर के साथ यूजर्स आसानी से स्टार और मैक्स को अपने स्मार्टफोन्स से कनेक्ट कर सकेंगे। डीटल के चारों फीचर फोन में ऑडियो/विडियो प्लेयर दिया गया है। डीटल D1 गुरु, D1 चैम्प, D1 स्टार 1,000 mAh की बैटरी दी गई है। वहीं, डीटल D1 मैक्स में 1,500 mAh की बैटरी है। चारों फीचर फोन ड्यूल सिम स्टैंडबाय से लैस हैं। फोन में कॉल ब्लैकलिस्ट और फोन वाइब्रेटर फीचर भी दिया गया है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment