GNE कॉलेज में बिहारी छात्रों के साथ मारपीट, CM नीतीश से मांगी सुरक्षा

लुधियाना
गुरुनानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज (GNE College) में बिहारी छात्रों (Bihari Students) के साथ एक बार फिर मारपीट की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि इन छात्रों को इतनी बुरी तरह पीटा गया है कि कई छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं. सोमवार को हुई इस झड़प (Clash) में स्थानीय छात्रों (Local students) के हमले में बिहार और यूपी के 10 से 12 छात्र घायल हुए हैं. इनमें बिहार के दो छात्रों को गंभीर चोट लगी है. पीड़ित छात्रों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को  पत्र लिखा है. इसमें छात्रों ने सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है.

जानकारी के अनुसार, शहर के गिल रोड में स्थित गुरुनानक इंजिनीयरिंग कॉलेज मेस में रविवार को दाल मखनी बनी थी. बिहार के छात्रों का आरोप है कमेटी में उन्होंने एक दिन अपने राज्य की डिश भी मेन्यू में शामिल करने की मांग रखी थी. इसी बात को लेकर स्थानीय स्टूडेंट्स बहस करने लगे.

हालांकि, तब मामला शांत हो गया था, लेकिन बताया जा रहा है कि बाद में उज्ज्वल और अंशु नाम के छात्र क्लास खत्म होने के बाद जब लौट रहे थे, तब उनकी पिटाई कर दी गई. हालांकि, स्थानीय छात्रों का आरोप है कि इन दोनों ने पहले इनसे बदसलूकी की. पीड़ित छात्रों ने सेकेंड और थर्ड ईयर के स्थानीय छात्रों पर मारपीट का आरोप लगाया है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment