छत्तीसगढ़

टैलेंट दिखाने का मौका देंगे अनव शिवाय फिल्म, 15 को आडिशन

रायपुर
अनव शिवाय फिल्म प्रोडक्शन मुंबई के बैनर तले आप अपनी प्रतिभा (टैलेंट) को इंटरनेशनल स्तर पर प्रदर्शित कर सकते हैं इसके लिए देश के करीब डेढ़ दर्जन राज्यों के अलग-अलग शहरों में आडिशन चल रहा है। छत्तसीगढ़ के लिए रायपुर में पहला आॅडिशन हो चुका है जिसमें बेस्ट 8 का सलेक्शन हुआ है। दूसरा आॅडिशन 15 दिसंबर को होगा। नेशनल का दूसरा ग्रैंड फिनाले मिस्टर, मिस व मिसेज गार्डेन आॅफ फैशन भी रायपुर में अगले साल 5 जनवरी 2020 को होगा। इसमें बेस्ट 6 जो सलेक्टेड (चयनित) होंगे उन्हें दुबई में होने वाले इंटरनेशनल फैशन शो में शामिल होने का अवसर मिलेगा।  

अनव शिवाय फिल्म प्रोडक्शन मुंबई की ओर से अंकित पांडेय आर्यन व नेहा सिंह राजपूत ने एक पत्रकारवार्ता में बताया कि अपनी तरह का यह अलग फैशन शो है जिसमें तीन केटेगरी के अंतर्गत 7 से 17 व 45 साल तक उम्र के प्रतिभागियों को अपना टैलेंट दिखाने का अवसर निर्धारित मापदंड को पूरा करने पर मिलता है। 15 दिसंबर को होने वाला आॅडिशन अर्था लाउंज अफ्रंट मरीन ड्राइव में सुबह 11 से शाम 4 बजे तक होगा। प्रतिभागियों को कोरियोग्राफी, रूमिंग, वाकिंग, इंट्रोडक्शन, एडिशनल में अपना हूनर परफार्म करना होगा। इन दोनों आॅडिशन के सलेक्टेड प्रतिभागियों को अन्य राज्यों के सलेक्ट प्रतिभागियों के साथ नेशनल शो में परफार्म करना होगा जो कि दूसरा नेशनल शो होगा इससे पहले चंडीगढ़ में पहला नेशनल हो चुका है।

उन्होंने बताया कि नेशनल का दूसरा ग्रैंड फिनाले मिस्टर, मिस व मिसेज गार्डेन आॅफ फैशन भी रायपुर में अगले साल 5 जनवरी 2020 को होगा। जिसमें विशिष्ट अतिथि होंगे भजन सम्राट अनूप जलोटा, विशेष अतिथि होगें शेरसिंह राणा, ग्रुमर रेहान अंसारी एवं रोहित खंडेलवाल। प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करने के लिए नेशनल शो में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को भी आमंत्रित किया जा रहा है। इसके लिए अभी स्थान का चयन नहीं हुआ है लेकिन एक बड़ा इवेंट होगा इसलिए सर्वसुविधायुक्त जगह पर आयोजित करने की योजना है।

नेशनल के बेस्ट सलेक्टर्स को जी म्यूजिक व टी सीरिज के साथ म्यूजिक एलबम में काम करने का अवसर मिलेगा। इन्ही 6 को इंडियन फिल्म फेस्टिवल के शार्ट फिल्म में मौका मिलेगा। इन 6 बेस्ट परफार्मर को इंटरनेशनल कैलेंडर शूट के लिए भी ले जाया जायेगा और सबसे बड़ी बात पहले नेशनल के 6 और दूसरे के 6 बेस्ट को दुबई में आयोजित होने वाले इंटरनेशनल फैशन शो में शामिल होने का स्वर्णिम अवसर मिलेगा। इस पूरे आयोजन को सफल बनाने में मैनेजमेंट टीम के सदस्य आकाश खरे, सीमा पटेल, जस्टिन कुशाग्र सोलंकी, दिव्या सोनकर और डीजे विक्की लगे हुए हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment