JDU के स्लोगन पर RJD ने पोस्टर से दिया ऐसे जवाब, ‘क्यों ना करें विचार?’

 पटना 
बिहार में विधानसभा चुनाव अगले साल होना है, परंतु सभी राजनीतिक दल अभी से इसकी तैयारी में जुट गए हैं। सोमवार को जदयू ने पार्टी कार्यालय के बाहर होर्डिंग लगाया जिसमें लिखा है- 'क्यों करें विचार ठीके तो है नीतीश कुमार'। इसका जवाब देते हुए राजद ने भी अपना पोस्टर जारी किया है जिसका स्लोगन मौजूदा सरकार और सीएम नीतीश पर सीधा हमला बोला गया है। स्लोगन है- 'क्यों ना करें विचार, बिहार जो है बीमार'
 
51 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
जदयू का मानना है कि बिहार में नीतीश कुमार का कोई विकल्प नही हैं। ऐसे में गांव के चौपालों पर जो आम बोलचाल की भाषा में चर्चा होती है तो अंत में यही उभर के सामने आता है- 'क्यूं करे विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार' इस नारे को जदयू के राष्ट्रीय सचिव उपेन्द्र कुमार सिंह ने दिया है, जिसे पार्टी कार्यालय के बाहर लगाया गया है। वहीं, राजद ने बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार की नाकामियों को उजागर किया है और अपने पोस्टर पर बिहार के नक्शे में चमकी बुखार, बाढ़, हत्या, सुखाड़, डकैती, अपहरण, लूट को दर्शाते हुए बिहार की कुव्यवस्था को दिखाया है।
 
जदयू का नारा ठीक नहीं : सीपी ठाकुर
जदयू के नारे पर भाजपा ने आपत्ति जताई है। राज्यसभा सांसद एवं पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सीपी ठाकुर ने कहा है कि जदयू का यह नारा ठीक नहीं है। यह हारे को हरिनाम वाली बात है। सोमवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. ठाकुर ने कहा कि यह ठीक है कि नीतीश कुमार अच्छा काम कर रहे हैं। यह कहने की क्या जरुरत है? देश-प्रदेश जान रहा है कि मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन इसे लिखने और बताने की क्या जरूरत है? 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment