देश

इंदिरापुरम सूइसाइड: दीवार पर 500 के नोट

गाजियाबाद
गाजियाबाद के इंदिरापुरम में दंपती और एक अन्य महिला की आत्महत्या की घटना से लोग सकते में है। दंपती के साथ एक अन्य महिला ने भी आत्महत्या की है और पुलिस इस घटनाक्रम की जांच करते हुए हैरान है। आत्महत्या से पहले घर में 2 बच्चों को गला दबाकर और फिर चाकू रेतकर मार दिया। घर के पालतू खरगोश को भी खुदकुशी से पहले मार डाला गया। दीवार पर सूइसाइड नोट लिखा है और एक बाउंस चेक भी चिपकाया गया।

घर की दीवारों पर चिपकाए बाउंस चेक पुलिस जब फ्लैट में घुसी तो हैरान रह गई। फ्लैट की दीवारों पर सूइसाइड नोट के साथ ही 500 रुपये के नोट भी चिपकाए गए थे। इसके साथ भी दीवारों पर कुछ बाउंस चेक भी चिपके हुए मिले। घर के पालतू खरगोश की भी हत्या की गई। पुलिस के मुताबिक सूइसाइड नोट में दंपती ने राकेश वर्मा नाम के एक शख्स पर आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि राकेश वर्मा पत्नी की बहन का पति है। पुलिस फिलहाल सबूतों की जांच कर रही है।

मृतक के भाई का आरोप, 2 करोड़ के लेनदेन के कारण खुदकुशी
मृतक गुलशन के भाई का आरोप है कि 2 करोड़ के लेनदेन में हुई गड़बड़ी के कारण उनके भाई ने परिवार के साथ खुदकुशी। साइसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार किसी राकेश वर्मा नाम के शख्स को बताया गया है। सूइसाइड नोट में लिखा है कि परिवार के पांचों सदस्यों का अंतिम संस्कार एक ही जगह पर किया जाना चाहिए। जांच के लिए पहुंचे एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घर से सूइसाइड नोट बरामद हुआ है और फिलहाल परिवार को सूचना दी गई है। हम अभी जांच कर रहे हैं। मृतक बच्चों की उम्र 10 साल से 12 साल के बीच है।

आर्थिक तंगी के कारण उठाया यह कदम
मृतक का नाम गुलशन है और मरनेवाली दोनों महिलाओं का नाम गुलशन परवीन और संजना है। दोनों को ही गुलशन की पत्नियां बताया जा रहा है। मरने वाले दोनों बच्चों के नाम रितिक और रितिका हैं। माना जा रहा है कि इन लोगों ने यह कदम आर्थिक तंगी की वजह से उठाया है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment