मनोरंजन

अमीषा पटेल पर फिर लगा धोखाधड़ी का आरोप, 10 लाख का चेक बाउंस

इंदौर
इंदौर के एक कोर्ट में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ 10 लाख रुपये का चेक बाउंस होने की शिकायत दर्ज की गई है। इसके अलावा अमीषा पटेल को अगले साल 27 जनवरी को कोर्ट के सामने पेश होने को कहा गया है। इंदौर निवासी शिकायतकर्ता निशा छीपा (30) के वकील दुर्गेश शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) मनीष भट्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ उनकी मुवक्किल की शिकायत को बुधवार को दर्ज किया।

दुर्गेश शर्मा ने बताया कि अमीषा पटेल के खिलाफ यह शिकायत निगोशिएबल इंस्ट्रुमेंट्स एक्ट की धारा 138 के तहत दायर की गई है। जेएमएफसी ने बुधवार को शिकायत पर सुनवाई करते हुए समन जारी कर अमीषा पटेल को आगामी 27 जनवरी को अदालत के सामने पेश होने का आदेश दिया है।

वकील ने बताया कि निशा छीपा पेशे से कारोबारी हैं और अमीषा पटेल की परिचित हैं। उन्होंने फिल्म प्रॉडक्शन के लिए रकम की आवश्यकता का जिक्र कर उनकी मुवक्किल से छह महीने पहले 10 लाख रुपये कथित तौर पर उधार लिए थे। उन्होंने कहा कि उधारी की अदायगी के लिये अमीषा पटेल ने मेरी मुवक्किल के नाम 10 लाख रुपये का चेक जारी किया था। यह चेक बैंक में जमा कराए जाने पर बाउंस हो गया क्योंकि अमीषा पटेल के खाते में पर्याप्त रकम नहीं थी।

बता दें कि इससे पहले झारखंड की राजधानी रांची के एक कोर्ट ने 2.5 करोड़ और 50 लाख रुपये के दो चेक बाउंस होने के मामले में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल और उनके सहयोगी के खिलाफ वॉरंट जारी किया था।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment