खेल

श्रीकांत और सौरभ सैयद मोदी टूर्नामेंट के अंतिम-8 में, कश्यप और लक्ष्य हारे

लखनऊ
 किदांबी श्रीकांत और सौरभ वर्मा ने सैयद मोदी बैडमिंटन टूर्नामेंट  में लगातार दूसरा मैच जीत लिया है. इसके साथ ही भारत के इन दोनों शटलरों ने टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. दिलचस्प बात यह रही कि श्रीकांत और सौरभ ने दूसरे दौर के मुकाबलों में अपने ही देश के खिलाड़ियों को हराया.

सैयद मोदी इंटरनेशनल चैंपियनशिप  लखनऊ में खेली जा रही है. चैंपियनशिप के दूसरे दिन दूसरे दौर में किदांबी श्रीकांत का सामना हमवतन पारुपल्ली कश्यप से हुआ. श्रीकांत ने इस मुकाबले में 18-21, 22-20, 21-16 से जीत दर्ज की. कश्यप ने श्रीकांत को 67 मिनट तक कड़ी टक्कर दी, लेकिन हार नहीं टाल सके.

दूसरे दौर के ही एक अन्य मुकाबले में सौरभ वर्मा ने हमवतन अलाम मिश्रा को मात दी. सौरभ को यह मुकाबला जीतने के लिए ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा. उन्होंने महज 28 मिनट तक चले इस मुकाबले को 21-11, 21-18 से अपने नाम कर लिया. सौरभ वर्मा का अब थाईलैंड के कुनलावत वितिदसर्न से मुकाबला होगा. श्रीकांत का सामना दक्षिण कोरिया के सोन वान हो से होगा.

साई प्रणीत, अजय जयराम, लक्ष्य सेन जैसे कई अन्य भारतीय खिलाड़ियों के लिए दूसरे दौर का मुकाबला आखिरी साबित हुआ. चौथी वरीय साई प्रणीत को थाईलैंड के कुनलावत वितिदसर्न ने 21-11, 21-17 से हराया. अजय जयराम को झाओ जुन पेंग ने 21-18, 14-21, 30-20 से मात दी. लक्ष्य सेन की चुनौती दक्षिण कोरिया के सोन वान हो ने खत्म की. उन्होंने 21-14, 21-17 से मुकाबला अपने नाम किया.

 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment