एयरटेल लाया स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स Xstream

एयरटेल ने आज भारत में 'एयरटेल Xstream' प्लैटफॉर्म के लॉन्च की घोषणा कर दी है। अब एक ही प्लैटफॉर्म पर यूजर्स को सभी तरह का कॉन्टेंट मिलेगा। एयरटेल ने Xstream सेट-टॉप बॉक्स और Xstream स्टिक लॉन्च की है। इसके अलावा, एयरटेल टीवी ऐप के नए वर्जन को एयरेटल Xstream ऐप के नाम से लाया गया है। कंपनी का दावा है कि उसका एयरटेल Xstream बॉक्स किसी भी रेग्युलर टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देगा।

इसमें यूजर्स को 500 से ज्यादा TV चैनल्स चुनने का विकल्प मिलेगा। एयरटेल के सेट-टॉप बॉक्स में वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलेगी। साथ ही, इसमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट होगा। तो आइए जानते हैं कि 'एयरटेल Xstream' प्लैटफॉर्म में क्या होगा खास…

एयरटेल Xstream बॉक्स

एयरटेल का Xstream बॉक्स ऐंड्रॉयड 9.0 से पावर्ड है। एयरटेल का नया 4K हाइब्रिड बॉक्स Xstream सैटेलाइट टीवी और OTT कंटेंट को एक साथ आपके टीवी स्क्रीन पर लाता है। यह किसी भी रेग्लुयर टीवी को स्मार्ट TV में बदल देता है। इसमें यूजर्स के पास 500 से ज्यादा चैनल्स में से चुनने का विकल्प होगा। एयरटेल Xstream बॉक्स में एयरटेल Xstream ऐप, नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम विडियो, YouTube और एयरटेल ऐप प्रीइंस्टॉल्ड होगा।

एयरटेल के सेट-टॉप बॉक्स में वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलेगी। साथ ही, इसमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट होगा। साथ ही, इसमें यूनिवर्सल रिमोट होगा, जिसमें गूगल असिस्टेंट बेस्ड वॉइस सर्च होगा। यानी, आप बोलकर भी अपने टीवी को कमांड दे सकेंगे। इसकी कीमत 3,999 रुपये है। एयरटेल Xstream बॉक्स, कॉम्प्लीमेंट्री वन ईयर सबस्क्रिप्शन (कीमत 999 रुपये) के साथ आया है।

 

एयरटेल डिजिटल TV के सभी मौजूदा कस्टमर्स 2,249 रुपये के स्पेशल प्राइस पर एयरटेल Xstream बॉक्स अपग्रेड कर सकेंगे। एयरटेल Xstream बॉक्स कंपनी के सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स, Airtel.in, फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन, क्रोमा और विजय सेल्स जैसी इलेक्ट्रॉनिक चेन्स पर आज से ही उपलब्ध हो गया है।

एयरटेल Xstream स्टिक

एयरटेल Xstream स्टिक सिंगल सबस्क्रिप्शन प्लान के साथ आती है। Android 8.0 पर बेस्ड OTT स्टिक किसी भी टेलिविजन के लिए डिजाइन की गई है। एयरटेल Xstream स्टिक नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम विडियो और गूगल के प्ले स्टोर ऐप्लीकेशंस तक पहुंच उपलब्ध कराएगी और यूजर्स अपनी पसंद का कोई भी ऐप डाउनलोड कर सकेंगे। बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आने वाली एयरटेल Xstream स्टिक 1.6 Ghz प्रोसेसर से पावर्ड है। स्टिक का रिमोट वॉइस एनबल्ड सर्च फीचर और ब्लूटूथ 4.2 के साथ आता है। एयरटेल Xstream स्टिक की कीमत 3,999 रुपये है। एयरटेल थैंक्स प्लैटिनम और गोल्ड कस्टमर्स को एयरटेल Xstream स्टिक पर कंटेंट सबस्क्रिप्शन प्लान का कॉम्प्लीमेंट्री एक्सेस मिलेगा।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment