मध्य प्रदेश

सिंधिया के स्टेट्स बदलने का असर; ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा- ‘मामा वापस आ रहे हैं’

भोपाल
सोशल मीडिया पर कब क्या ट्रेंड करने लगे कोई नहीं जानता है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर प्रोफाइल में बदलाव क्या किया। सोशल मीडिया पर बौद्धिक ज्ञानों की बाढ़ आ गई। तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। सुबह तक सिंधिया ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे तो शाम होते-होते शिवराज सिंह ट्रेंड करने लगे। चार से साढ़े चार बजे तक दुनिया में दूसरे नंबर पर शिवराज सिंह चौहान ट्रेंड करने लगे।

शाम चार बजे अचानक से ट्विटर पर यह ट्रेंड करने लगा कि मामा वापिस आ रहे हैं। ट्विटर का वर्ल्ड वाइड ट्रेंड को देखें तो दूसरे नंबर पर कुछ देर के लिए #MamaWapisAaRaheHai ट्रेंड कर रहा था। इस हैशटैग के साथ लोग सिंधिया की बगावत को मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह की सरकार से जोड़ रहे थे। लोग कयास लगा रहे थे कि अब शिवराज सिंह चौहान की सरकार बनेगी।

सीएम और डिप्टी सीएम के नाम भी बताएं
इस हैशटैग के साथ लोग सीएम और डिप्टी सीएम का नाम भी बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्वीट करने वाले लोग लिख रहे हैं कि सिंधिया बीजेपी में जा सकते हैं। इसके साथ ही लोग यह भी लिख रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान सीएम बनेंगे और डिप्टी सीएम ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे। साथ ही सिंधिया के साथ टूटकर जाने वाले विधायकों की संख्या भी ट्रोलर बता रहे हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment