अनियंत्रित कार रेलिंग से टकराकर पलटी, कार में लगी आग, 2 की मौत

पटना   
पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर शनिवार की अल सुबह करीब साढ़े तीन बजे  अमहरा गोबर्धन तर से थोड़ा आगे तेज रफ्तार ट्रक विपरीत दिशा से आ रही वैगन आर कार में जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गया। जबरदस्त टक्कर के कारण कार अनियंत्रित होकर पुल के बने साइडिंग को तोड़ते हुए गड्ढे में पलट गयी। कार के पलटते ही उसमें आग लग गयी । जिसके बाद कार में सवार तीन लोग जैसे-तैसे निकल पाए। इसी बीच अचानक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसमें फंसा कार चालक देखते ही देखते जिंदा जलकर राख हो गया। 

घटना की आवाज सुन कर मॉर्निंग वाक करने वाले अमहरा निवासी संजेश कुमार ,राजेश कुमार आदि पहुंचे और सभी घायलों को बिहटा के निजी अस्पताल में भर्ती करा बिहटा पुलिस को सूचित किया। जहां इलाज के दौरान कार के मालिक की मौत हो गयी। जिंदा जले मृतक की पहचान बिहटा के कंचनपुर निवासी मो भितरछेनी अंसारी के 20 वर्षीय पुत्र पुलिस उर्फ अंश उर्फ मो समनुल्ला अंसारी और दूसरे कंचनपुर निवासी सह कार के मालिक नंद किशोर सिंह (65)के रूप में की जा रही है। घायल की पहचान नन्द किशोर सिंह के पुत्र बिम्पू उर्फ उज्ज्वल कांत(30) और अनुराग कुमार(12) के रूप में की जा रही है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौप दिया। वहीं फरार ट्रक की पहचान में जुटी है।

गया में रिश्तेदार की शादी में गए थे सभी
बताया जाता है कि मृतक नंद किशोर सिंह अपने संबंधी की शादी में भाग लेने के लिये अपने वैगन आर कार में सवार होकर एक दिन पूर्व शुक्रवार को गया के पेपा (टेकारी) गए थे। शादी समारोह के बाद घर लौटने के क्रम में दुर्घटना के शिकार हो गए। घायल लोगों को  निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने इलाज के उपरांत वापस घर भेज दिया है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment