सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से कांग्रेस की हवा निकल गई : शाहनवाज

पटना  
राफेल प्रकरण में सुप्रीमकोर्ट की ओर से मोदी सरकार को क्लीन चिट दिए जाने के बाद भाजपा ने कांग्रेस और राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की है। इस मसले पर पार्टी बिहार सहित देश के सभी जिला मुख्यालयों पर शनिवार को धरना-प्रदर्शन करेगी। पटना के धरना-प्रदर्शन का नेतृत्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल करेंगे।

शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता की अदालत से हारने राहुल गांधी सुप्रीमकोर्ट से भी हार गए। इस निर्णय से यह साफ हो गया कि चौकीदार प्योर है। कांग्रेस के झूठ और प्रोपगंडा की हवा निकल गई। कांग्रेस इस प्रकरण पर माफी मांगे, इसके लिए भाजपा सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी। महाराष्ट्र में शिवसेना और झारखंड में आजसू के एनडीए से अलग होने के सवाल पर शाहनवाज ने कहा कि भाजपा कभी भी किसी दल को नहीं छोड़ती है। शिवसेना की मांग पूरी नहीं की जा सकती थी। 

केंद्र सरकार में जदयू के शामिल नहीं होने के सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री इस विषय पर बातचीत करने के लिए सक्षम हैं। इस पर हमारा कुछ कहना सही नहीं है। जदयू नेता केसी त्यागी की ओर से एनडीए में को-ऑडिर्नेशन कमेटी बनाने की मांग के सवाल पर शाहनवाज ने कहा कि हमारा पल-पल का समन्वय है। 

करोड़ों के घोटाला के आरोपी भानु प्रताप के झारखंड में भाजपा से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अभी उनका मामला अदालत में है। मौके पर भाजपा मुख्यालय प्रभारी देवेश कुमार, उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, प्रवक्ता निखिल आनंद व अजीत चौधरी सहित अन्य नेता मौजूद थे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment