मनोरंजन

हुड़ हुड़ दबंग गाने में सलमान का कहर, मुंह से निकाली आग, हाथों से चीर दी धरती

 
नई दिल्ली 
सलमान खान की फिल्म दबंग 3 जल्द ही सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. सल्लू भाई जोर-शोर से सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर फैंस के बीच खूब वायरल हुआ था और अब एक के बाद एक फिल्म के गाने भी सामने आ रहे हैं.

दबंग 3 के अभी तक के बहुत सारे गाने सामने आ चुके हैं, लेकिन सभी ऑडियो फॉर्म में थे और एक का भी वीडियो सामने नहीं आया था. अब सलमान खान की दबंग फ्रैंचाइजी का टाइटल सॉन्ग हुड़ हुड़ दबंग रिलीज किया गया है. ये दबंग 3 से सामने आने वाला पहला वीडियो सॉन्ग है.

कैसा है हुड़ हुड़ दबंग सॉन्ग
अगर आपको याद हो तो फिल्म दबंग से हुड़ हुड़ दबंग सॉन्ग की शुरुआत हुई थी. ये फिल्म का टाइटल सॉन्ग, जो सभी को पसंद आया था. अब इस गाने को नए लिरिक्स और स्टाइल के साथ शेयर किया गया है.

इस गाने में ना केवल सलमान खान, चुलबुल पांडे का रौब अलग तरह से दिखा रहे हैं बल्कि उनका डांस करने का तरीका और स्टेप्स भी बिल्कुल अलग है. इतना ही नहीं सलमान इस गाने में धरती फाड़ने और मुंह से आग उगलने जैसे कमाल भी कर रहे हैं.

इस गाने को दिव्य कुमार, शबाब सबरी और साजिद ने गाया है. साथ ही साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है. गाना काफी कैची है और जल्द ही आपकी जुबान पर चढ़ने लगता है. हालांकि सलमान के अटपटे डांस स्टेप्स देखकर आपको अजीब जरूर लग सकता है.
बता दें कि फिल्म दबंग 3 में सलमान खान संग साई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर प्रभु देवा बना रहे हैं. ये 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment