ट्रांसपैरेंट साड़ी में भूमि का सेक्सी अंदाज

इसमें कोई शक नहीं कि बॉलिवुड की पावरहाउस परफॉर्मर ऐक्ट्रेसेज में से एक हैं भूमि पेडनेकर। बैक टू बैक फिल्मों में अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली भूमि, ऑफ स्क्रीन भी उतनी ही फैशनेबल और स्टाइलिश हैं। भूमि अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस से आए दिन फैंस और फॉलोअर्स को फैशन गोल्स देती नजर आती हैं। फिर चाहे उनका पैंटसूट लुक हो, शॉर्ट मिडी ड्रेस या फिर गाउन….

इन दिनों कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे संग अपनी आने वाली फिल्म पति, पत्नी और वो के प्रमोशन्स में बिजी हैं भूमि पेडनेकर। इस दौरान भूमि का एक और रूप देखने को मिल रहा है और वह साड़ी में। जी हां, भूमि एक नहीं बल्कि 2 मौकों पर ट्रांसपैरेंट साड़ी में बेहद सेक्सी नजर आयीं। एक बार ब्लैक साड़ी में तो वहीं एक बार ऑफ-वाइट साड़ी में।

ब्लैक कलर की sheer यानी ट्रांसपैरेंट साड़ी को भूमि ने स्वीटहार्ट डिजाइन वाली प्लंजिंग नेकलाइन की ब्लैक कलर की स्लीवलेस शिमरी ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना था। खुले बाल और नो अक्सेसरी लुक में बेहद सेक्सी लग रहीं थीं भूमि।

वहीं, पति, पत्नी और वो के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भूमि पेडनेकर मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ऑफ वाइट कलर की ट्रांसपैरेंट शिमरी साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने ब्रालेट डिजाइन वाली ब्लाउज, खुले बाल और नो अक्सेसरीज लुक के साथ टीमअप कर पहना था और इस लुक में भी वह बेहद सेक्सी लग रहीं थीं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment