मध्य प्रदेश

धारा 370: देशव्यापी समर्थन से भाजपा में खासा उत्साह, देश भर में सभाएं

भोपाल
जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म किए जाने के बाद मिल रहे देशव्यापी समर्थन से भाजपा में खासा उत्साह है। इसी के चलते पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया है कि धारा 370 के फैसले पर देश भर में सभाएं की जाएंगी। इसके लिए राज्यवार सभा करने का रोडमैप तैयार किया गया है। इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

धारा 370 खत्म किए जाने के बाद जम्मू कश्मीर के हालात सामान्य होते देख भाजपा ने अब इस फैसले का लाभ पाने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी को लेकर पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने रविवार को दिल्ली में कार्यशाला का आयोजन किया जिसमें एमपी से भी कई सांसद, विधायक, पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी बुलाए गए। अच्छे वक्ता के रूप में माने जाने वाले इन नेताओं को धारा 370 के प्रचार प्रसार और फैसले के बाद जम्मू में आने वाले बदलाव के बारे में बताया जाएगा। इससे देश की इकोनामी पर पड़ने वाले असर और वहां के रोजगार के अवसरों के बारे में भी अवगत कराया जाएगा।

आज ही यह तय हो जाएगा कि एमपी में धारा 370 को लेकर कितनी सभाएं की जानी हैं और उसमें कौन से बड़े नेता पहुंच सकते हैं। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह समेत करीब 15 नेता प्रदेश से कार्यशाला मे शामिल हो रहे हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment