विदेश

कसम खाकर कश्मीर पर बोले पाक के मंत्री, ‘हम अंत तक लड़ेंगे’

 
इस्लामाबाद 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री के बाद अब वहां संघीय जल संसाधन मंत्री ने भी कश्मीर को लेकर बयान दिया है। मंत्री फैसल वावदा ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीरी लोगों के साथ पूरी एकजुटता से खड़ा है। इतना ही नहीं उन्होंने यह कसम खाते हुए कि हिटलर की नीति को मिटा देंगे, कहा कि पाकिस्तान कश्मीर के लिए अंत तक लडे़गा।

कश्मीरियों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए पाकिस्तानियों द्वारा शुक्रवार को मनाए गए 'कश्मीर आवर' की मंत्री ने सराहना की। इस कार्यक्रम में फैसल ने कहा, शांति की पाकिस्तान की इच्छा को उसकी कमजोरी न समझा जाए। कश्मीर के साथ खड़ा होने के लिए उन्होंने अपने देशवासियों को धन्यवाद भी कहा। 

'हम कश्मीर के साथ हैं खड़े' 
समाचार पत्र पाकिस्तान ऑब्जर्वर के अनुसार, वावदा ने अपने संदेश में कहा कि पाकिस्तान कश्मीर के साथ मजबूती से खड़ा है। उन्होंने कहा, 'हम कश्मीर के लोगों के आत्मनिर्णय के अधिकार के लिए अंत तक लड़ेंगे।' उन्होंने कसम खाई और कहा कि हिटलर की नीति को लोहे के हाथों की मजबूती के साथ निपटा जाएगा। 

इमरान ने दी थी युद्ध की चेतावनी 
गौरतलब है कि पाकिस्तान ने भारत के कब्जे वाले जम्मू एवं कश्मीर के लोगों के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए शुक्रवार को कश्मीर आवर मनाया। इसी मौके पर रैली को संबोधित करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने कहा था कि हमारे कश्मीरी एक कठिन दौर से गुजर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने युद्ध की भी चेतावनी दी थी। 
 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment