भोपाल
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी द्वारा दीपावली के पावन पर्व पर बिजली से संबंधित समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिये कमिश्नरी, कलक्ट्रेट, तहसील, विकासखण्ड कार्यालय और ग्रामीण क्षेत्रों में अस्थाई शिकायत निवारण केन्द्र खोले गये हैं। भोपाल शहर में शिकायतों के निराकरण के लिये 100 केन्द्र बनाये गये हैं।
कम्पनी ने उपभोक्ताओं से आग्रह किया है कि घर की बिजली में अवरोध हो, तो कम्पनी के कॉल-सेंटर के नम्बर-1912 पर शिकायत दर्ज करा सकते हैं। व्हाट्सएप नम्बर 6267437536 पर अपना नाम, सर्विस क्रमांक, पता, फोन नम्बर के साथ संक्षिप्त शिकायत भेज सकते हैं। कॉल-सेंटर में एक जूनियर इंजीनियर की राउण्ड द क्लॉक ड्यूटी लगाई गई है। कम्पनी ने उपाय एप से भी शिकायत दर्ज करने की व्यवस्था की है।