मनोरंजन

कोमोलिका के किरदार में नजर आएंगी आमना शरीफ

कई टीवी शोज और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस आमना शरीफ करीब 6 साल बाद शोबिज में वापसी करने जा रही हैं। वह एकता कपूर के पॉप्युलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका के किरदार में नजर आएंगी।

आमना से पहले ऐक्ट्रेस हिना खान कोमोलिका के रोल में थीं। लेकिन किन्हीं वजहों से उन्होंने यह शो छोड़ दिया था। इसके बाद फैन्स को बड़ा झटका लगा था क्योंकि एक वैम्प के रोल में फैन्स हिना को पसंद करने लगे थे। हिना के शो छोड़ने के बाद फैन्स के बीच यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई थी कि आखिर हिना के बाद अब कौन कोमोलिका का रोल प्ले करेगा? कौन उस किरदार में फिट होगा।

यह उत्सुकता भी उस वक्त शांत हो गई जब हाल ही में शो के मेकर्स ने नई कोमोलिका यानी आमना शरीफ के साथ शो का प्रोमो रिलीज किया। आमना के लुक और ऐक्ट ने सभी को इम्प्रेस कर दिया।

अपने रोल के बारे में बात करते हुए आमना शरीफ ने कहा, 'उर्वशी ढोलकिया और हिना खान ने कोमोलिका के किरदार को काफी पॉप्युलर कर दिया है। लेकिन एकता कपूर पर मेरा पूरा विश्वास है और मुझे साइन करने के उनके फैसले पर मैं सवाल नहीं उठाना चाहती। मैं नहीं चाहती कि वह यह सोचें कि आखिर उन्होंने मुझे कोमोलिका के रोल के लिए क्यों साइन किया। तुलना तो हमेशा ही होगी लेकिन मैं कोशिश करूंगी कि अलग दिखूं। मैंने 'कसौटी जिंदगी के' अब तक नहीं देखा क्योंकि मैं कोमोलिका को अपना ही रंग और फ्लेवर देना चाहती थी।'

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment