देश

सामने आई आरोपियों की तस्वीर, बेटे ने की NIA जांच की मांग: कमलेश तिवारी हत्याकांड

 
सूरत/लखनऊ 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड को 24 घंटे के अंदर सुलझा लेने का दावा किया है. रशीद पठान नाम का शख्स इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी है. यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने शनिवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस मामले में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. ये तीनों इस हत्याकांड में शामिल रहे हैं. इनके नाम हैं, रशीद अहमद पठान, मौलाना मोहसिन शेख और फैजान. रशीद अहमद पठान 23 साल का है.

यूपी पुलिस के मुताबिक रशीद अहमद पठान को कम्प्यूटर का अच्छा खासा ज्ञान है, लेकिन ये पेशे से दर्जी का काम करता है. हिरासत में लिए गए दूसरे शख्स मौलाना मोहसिन शेख की उम्र 24 साल है और ये शख्स एक साड़ी की दुकान में काम करता है. तीसरे शख्स का नाम फैजान है और उसकी उम्र 21 साल है. ये शख्स भी सूरत में रहता है और ये जूते की शॉप में नौकरी करता है.
 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी मर्डर पर कहा कि इसके पीछे जो भी लोग हैं उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा. साथ ही यह भी जानकारी है कि मृतक कमलेश का परिवार रविवार को योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर सकता है, हालांकि यह मुलाकात किस वक्त होगी, यह फिलहाल तय नहीं है.

कमलेश तिवारी के बेटे सत्यम ने पिता की हत्या की जांच एनआईए से करानी की अपील की है. बेटे ने कहा कि उन्हें किसी पर भी भरोसा नहीं है और सुरक्षाकर्मी के रहते उनकी हत्या हो गई, ऐसे में प्रशासन पर कैसे भरोसा किया जा सकता है. उधर, हत्या के आरोपी मौलाना मोहसिन शेख, फैजान और रशीद को पूछताछ के लिए एटीएस अहमदाबाद दफ्तर ले जाया गया है.

रशीद पठान की तस्वीर आई सामने
हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मास्टरमाइंड रशीद पठान की तस्वीर सामने आई है. 23 साल का रशीद पठान पेशे से दर्जी का काम करता है, लेकिन उसे कम्प्यूटर का भी ज्ञान है. रशीद पठान सूरत का रहने वाला है, उसके दो साथियों को गुजरात ATS ने देर रात सूरत से हिरासत में लिया है. 

कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे CM
कमलेश तिवारी की हत्या पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि वे इस केस के बारे में खुद जानकारी ले रहे हैं. सीएम ने कहा कि यदि कमलेश तिवारी का परिवार उनसे मिलने आता है तो वे जरूर मुलाकात करेंगे.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment