राजनीति

आदित्य ठाकरे के समर्थन में उतरे संजय दत्त 

नई दिल्ली 
महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में गिनती के दिन ही बचे हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दल पूरे दम खम के साथ रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस बार महाराष्ट्र का विधानसभा चुनाव अपने कुछ उम्मीदवारों की वजह से बेहद दिलचस्प बन गया है। इस बार 288 सीटों पर कुल 3,239 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें से कुछ उम्मीदवार फिल्म इंडस्ट्री से संबंध रखते हैं। वहीं इस बार इस चुनाव में बॉलीवुड के कुछ फेमस एक्टर्स अपने-अपने चहते  उम्मीदवारों को जीताने के लिए हर संभव प्रयास में जुट गए हैं और उनके लिए चुनाव-प्रचार भी कर रहे हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। इस वीडियो में संजय दत्त शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में वह आदित्य को बधाई देते हुए उनके जीत का कामना करते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि पहली बार ठाकरे परिवार की तरफ से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य मुंबई की वर्ली सीट से चुनाव लड़ रहे है। 
 
वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक टी-शर्ट और गॉगल लगाए हुए संजू बाबा आदित्य ठाकरे को बधाई देते हुए कह रहे हैं कि वे मेरे छोटे भाई जैसे है। वे बालासाहेब ठाकरे जी के परिवार से आते हैं। जिन्होंने मुझे और मेरे परिवार को इतनी मदद की। बालासाहेब मेरे पिता समान थे और वो मैं कभी भूल नहीं सकता। मैं आदित्य को बधाई देता हूं और मुझे उम्मीद है कि वे बड़े अंतर चुनाव जीतेंगे। 
 
आपको बता दें कि संजय दत्त से पहले  सलमान खान के पिता सलीम खान और एक्ट्रेस आशा पारेख को शिव सेना के ऑफिस में देखा गया था। इनता ही नहीं  सुनील शेट्टी,डिनो मोरिया जय भानुशाली, कॉमेडियन संकेत भोसले, कोरियोग्राफर धर्मेश ने भी युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे बधाई देते हुए उनकी जीत की कामना की थी। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment