मनोरंजन

आज लॉन्‍च होगा ‘सैटेलाइट शंकर’ ट्रेलर

फिल्‍म 'सैटेलाइट शंकर' को लेकर दर्शकों का इंतजार अब खत्‍म होने को है। खबरें आ रही हैं कि फिल्‍म 15नवंबर को रिलीज होगी। हालांकि पहले यह जुलाई में और बाद में 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन किन्‍हीं कारणों से यह डेट आगे खिसका दी गई। सूत्रों के मुताबिक अब फिल्‍म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ेगी। इसके अलावा फिल्‍म का ट्रेलर भी आज ही यानि कि 17 अक्‍टूबर को रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि इरफान कमल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म 'सैटेलाइट शंकर' में ऐक्‍टर सूरज पंचोली एक आर्मी अफसर के रोल में दिखाई देंगे। इसमें दिखाया जाएगा कि देश की सेवा करते हुए आर्मी के जवानों और अधिकारियों को कैसी- कैसी मुश्किलों से गुजरना होता है। पहले यह फिल्म जुलाई और बाद में सितंबर में रिलीज होनी थी। मेकर्स ने अब इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा की है। अब 'सैटेलाइट शंकर' 15 नवंबर को रिलीज होगी।

खबर यह भी है कि सूरज पंचोली 'सैटलाइट शंकर' से होने वाली अपनी पूरी कमाई को आर्मी कैंप को डोनेट कर देंगे। इस फिल्म की शूटिंग 10 अलग-अलग लोकेशन्‍स पर हुई है। इसमें हिमाचल प्रदेश और आगरा भी शामिल हैं। इसके अलावा साउथ ऐक्‍टर मेघा आकाश 'सैटेलाइट शंकर' से डेब्‍यू कर रहे हैं। उनकी ऐक्टिंग को लेकर सूरज पंचोली ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह काफी अच्‍छे को-स्‍टार और परफ़ॉर्मर हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment