छत्तीसगढ़

दशहरे के दिन लापता हुआ था ये शख्स, तीन दिन बाद ऐसी हालत में मिली लाश

कवर्धा
छत्तीसगढ़ (Chhattisagrh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में एक लापता युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि ये शख्स दशहरे (Dussehra) के दिन से लापता था. अब तीन दिन बाद उसकी लाश खेत में मिली है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लाश सड़ी हुई हालत में मिली है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रायपुर (Raipur) भेज दिया गया है. वहीं शव मिलने के बाद युवक के परिजनों ने हत्या (Murder) की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ये पूरी घटना पिपरिया थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि चचेड़ी गांव का रहने वाला महावीर चंद्राकर अपने घर से दशहरे के दिन रावण दहन देखने निकला था. देर रात तक जब वो घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. गांव वालों से महावीर के बारे में पूछा गया लेकिन कहीं से कोई खबर नहीं मिली. काफी पूछताछ के बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की.

चचेड़ी गांव के रहने वाले महावीर चंद्राकर के गुमशुदगी की शिकायत युवक के परिजनों ने पुलिस से की थी. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की, लेकिन उसकी कहीं पता नहीं चला. गुरुवार को खेत में एक लाश मिलने के सूचना पुलिस को मिली थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां खेत में औंधे मुंह एक लाश लाश पड़ी मिली. शिनाख्ती में लाश की पहचान महावीर चंद्राकर के रूप में हुई.

महावीर चंद्राकर के परिजनों ने अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई है. उनका कहना है कि महावीर पूरी तरह स्वस्थ था, उसे कोई परेशानी भी नहीं थी. परिजनों का कहना है कि महावीर की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है. बताया जा रहा है कि शव काफी सड़ चुका है. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए रायपुर के मेकाहारा अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है.  पीएम रिपोर्ट के बाद जांच की कार्रवाई आगे बढ़ाने की बात पुलिस कर रही है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment