मनोरंजन

सूर्यवंशी: ‘शैतान का साला बाला’ के बाद पुलिस अफसर बन सामने आए अक्षय कुमार, ‘सिंघम’ और ‘सिम्बा’ की भी दिखी झलक

 नई दिल्ली 
बॉलीवुड अक्षय कुमार इन दिनों बैक टू बैक फिल्म दे रहे हैं। अभी एक्टर ने अपनी मल्टी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल-4' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अक्षय बाला नाम के किरदार को निभा रहे हैं और बाला पूरी तरह टकला है। हाल ही इस फिल्म से अक्षय पर फिल्माया गया गाना 'शैतान का साला' रिलीज हुआ,जिसे देखने के बाद फैंस क्रैजी हो उठे थे। अभी बाला का भूत फैंस के दिलो दिमाग से उतरता उससे पहले ही अक्षय ने फैंस को अपना दूसरा रूप दिखाकर चौंका दिया। जी हां, अक्षय की दूसरी मोस्ट अवटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का एक्टर लुक रिलीज कर दिया गया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म से अक्षय ने अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में अक्षय पुलिस ब्रिगेड बने नजर आ रहे हैं। 
 
इस तस्वीर में अक्षय कुमार के साथ 'सिंघम' अजय देवगन और 'सिम्बा' रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह तीनों पुलिस की वर्दी में जच रहे हैं। फोटो में अक्षय कुमार सेंटर में हैं और उनके अगल-बगल हैं रणवीर और अजय। फोटो में सिर्फ अक्षय का चेहरा दिखाई दे रहा है और बाकी दोनों का साइड प्रोफाइल। खबरों की मानें फिल्म 'सुर्यवंशी' की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है। जहां अक्षय के साथ अजय और रणवीर भी इस समय हैदराबाद में हैं और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले कैटरीना ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस पिक में अक्षय के किरदार का नाम 'वीर सूर्यवंशी' होगा। इस बात की जानकारी कैटरीना ने फैंस को दी थी। 'सिंघम' और 'सिम्बा' की जबरदस्त सक्सेस के बाद रोहित शेट्टी अक्षय कुमार को 'सूर्यवंशी' में बतौर पुलिस ऑफिसर कास्ट कर दर्शकों को एंटरटेन करते दिखेंगे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment