मध्य प्रदेश

हनी ट्रैप मामले में RSS की टीम सक्रिय, सोमवार को भोपाल में संघ पदाधिकारियों की बैठक

भोपाल
हनी ट्रैप मामले में संघ और भाजपा के नेताओं के कनेक्शन की जांच के लिए आरएसएस की टीम सक्रिय है। इसी कड़ी में संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख अरुण कुमार सोमवार को भोपाल में संघ पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। वे यहां जम्मू कश्मीर: राष्ट्रीय एकात्मता का संकल्प विषय पर व्याख्यान देने के लिए तय कार्यक्रम में पहुंचेंगे और इसी बीच पूरे मामले में पदाधिकारियों से जानकारी लेंगे। यह कार्यक्रम मानस भवन में होना है। उधर संघ पदाधिकारियों की बैठक के चलते स्थानीय स्तर पर संघ नेताओं ने जानकारी जुटाने का काम तेज कर दिया है।

संघ सूत्रों के अनुसार अरुण कुमार 3 अक्टूबर तक भोपाल में ही रहने वाले हैं ताकि अलग-अलग अनुषांगिक संगठनों की बैठकों के माध्यम से भाजपा नेताओं को लेकर चल रही चर्चा के बारे में जानकारी हासिल की जा सके। उनके साथ संघ के कई पदाधिकारी भी रहेंगे। इस दौरान संघ की ओर से भाजपा के संगठन महामंत्री समेत अन्य पदाधिकारियों को भी तलब करने की खबर है।

गौरतलब है कि संघ के सरकार्यवाह मुख्यालय केशवकुंज ने इस मामले की जांच के लिए अपने चार वरिष्ठ पदाधिकारियों की टीम से रिपोर्ट देने के लिए कहा है। संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख अरुण कुमार, अखिल भारतीय सहप्रचारक प्रमुख अरुण जैन, मध्यक्षेत्र के क्षेत्र संघचालक अशोक सोहनी और क्षेत्र प्रचारक दीपक विस्पुते को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है। अब तक की चर्चा के मुताबिक हनी ट्रैप मामले में फंसे अधिकांश नेता व पदाधिकारी सह सरकार्यवाह सुरेश सोनी द्वारा प्रमोट किए हुए नेता माने जाते हैं। इसमें प्रदेश संगठन मंत्रियों, पूर्व सांसद और अन्य नेताओं की संलिप्तता को लेकर चर्चा हो रही है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment