मनोरंजन

स्क्रिप्ट पकड़े संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर नजर आईं आलिया

बॉलिवुड की टैलंटेड ऐक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की तैयारी में जुट गई हैं। आलिया भट्ट अक्सर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर नजर आ जाती हैं। वह फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए वहां जाती हैं। ऐक्ट्रेस को गुरुवार को एक बार फिर डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर देखा गया।

आलिया भट्ट ने शॉर्ट डेनिम जैकेट और नेवी ब्लू बैलून ट्रैक पैंट के साथ पिंक कलर की चप्पल पहन रखी थी। ऐक्ट्रेस के हाथ में स्क्रिप्ट, मोबाइल फोन और नीली पानी की बोतल लिए हुए थीं। वह इस अंदाज में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

आलिया भट्ट ने हाल ही में बताया था कि वह 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'सड़क 2' और 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की तैयारी में लगी हैं और कुछ दिनों में फिल्म की शूटिंग शूरू कर दूंगी। इसके अलावा 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी होने के करीब है। मेरे पापा की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग भी 95 फीसदी पूरी हो गई।

ऐक्ट्रेस ने कहा कि राजमौली सर के साथ फिल्म आरआरआर में काम करूंगी। आने वाला साल मेरे लिए काफी व्यस्त रहने वाला है। बता दें कि बुधवार को आलिया भट्ट अपनी फैमिली के साथ बहन शाहीन भट्ट की बुक लॉन्च में नजर आई थीं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment