छत्तीसगढ़

सेहत बनाने ले रहा था दवा,हो गई बॉडी बिल्डर की मौत

रायपुर। ओवरडोज दवा लेकर मसल्स बढ़ाने और बॉडी बिल्डिंग में चैंपियन बनने के चक्कर में एक बॉडी बिल्डर युवक की जान चली गई, लेकिन मुंबई से यहां उसके जिम प्रशिक्षक को दवा सप्लाई करने वाला पकड़ से बाहर है। पुलिस का कहना है कि जिम प्रशिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन दवा सप्लाई करने वाला पकड़ से बाहर है। पुलिस उसकी तलाश में मुंबई तक जा सकती है।
महोबाजार (हीरापुर) निवासी रियल स्टेट कारोबारी मोहन सिंह ठाकुर ने करीब 15 दिनों पहले आजाद चौक पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि उसका बेटा संदीप सिंह ठाकुर बॉडी बिल्डर है और समता कॉलोनी क्षेत्र में जिम चलाता है। वहां सुमीत राय चौधरी प्रशिक्षण देता है। प्रशिक्षक द्वारा मसल्स बढ़ाने और इंजेक्शन लगाने के बाद उसकी तबियत बिगड़ गई है और उसे शहर के एक बड़े निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए प्रशिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। उसके घर से मसल्स बढ़ाने वाली दवा-इंजेक्शन भी जब्त की गई। इस दौरान उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसे यह दवा मुंबई के निलेश परमार द्वारा सप्लाई की जा रही थी। पुलिस की यह जांच चल ही रही थी कि बॉडी बिल्डर युवक ने कल शाम दम तोड़ दिया।
पुलिस का कहना है कि बॉडी बिल्डर की मौत के बाद पुलिस मामले   की बारीकी से जांच करेगी। फिलहाल युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की जांच और तेज हो जाएगी। मुंंबई के दवा सप्लायर तक पहुंचकर उसे भी गिरफ्तार करेगी। इस दौरान उससे यह पता लगाया जाएगा कि मुंबई से वह रायपुर समेत छत्तीसगढ़ में कहां-कहां जिम संचालकों को दवा सप्लाई करता  है और वहां उसकी दवा से कितने युवाओं की सेहत पर गलत प्रभाव पड़ा है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment