Feature मध्य प्रदेश लाइफ-स्टाइल

सेन शक्ति महाकुंभ: सेन समाज सरकार को याद दिलाएगा घोषणा पत्र में किया गया वादा

भोपाल में 4 जनवरी को होगा आयोजन, समाज के लोगों से पहुंचने की अपील
जबलपुर। अधारताल में बुधवार को सेन समाज की क्षेत्रीय परिषद की बैठक आयोजित की गई। इसमें 4 जनवरी 2020 को भोपाल स्थित पॉलीटेक्निक चौराहे के पास रवींद्र भवन में होने वाले सेन शक्ति महाकुंभ में ज्यादा से ज्यादा संख्या में समाज के लोगों से पहुंचने का आग्रह किया गया। अधारताल में आयोजित बैठक में राष्ट्रीय नाई महासभा की प्रदेश उपाध्यक्ष आशा रानी श्रीवास जबलपुर के द्वारा सेन शक्ति महाकुंभ में आने के लिए सभी को आमंत्रण दिया गया। इस पर समाज के लोगों ने अधिक से अधिक संख्या में भोपाल पहुंचने के लिए आश्वासन दिया।

सेन समाज को अनुसूचित जाति में सम्मिलित करने की रखेंगे मांग
राष्ट्रीय नाई महासभा के मध्य प्रदेश महामंत्री एवं मीडिया प्रभारी राकेश कुमार श्रीवास ने सभी से सेन शक्ति महाकुंभ में पहुंचने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि सेन शक्ति महाकुंभ का मुख्य उद्देश्य मध्य प्रदेश की मौजूदा कांग्रेस सरकार द्वारा चुनावी घोषणा—पत्र में सेन समाज को अनुसूचित जाति में सम्मिलित करने के वादे को याद दिलाना है। राकेश ने कहा कि आप सबके सहयोग से सेन समाज को अनुसूचित जाति में सम्मिलित करने की मांग को हम मिलकर शासन के सामने रख सकते हैं।

बैठक में नारायण श्रीवास, शिव बहादुर श्रीवास, छोटेलाल श्रीवास, पालिया जी, बृजेश श्रीवास, भारद्वाज जी, मुन्ना श्रीवास, महेश श्रीवास, बद्री सेन, मोहन श्रीवास, रामकुमार श्रीवास सहित सेन समाज के पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment