मनोरंजन

सुष्मिता ने इंस्टा पर शेयर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

 

सुष्मिता सेन का बॉलिवुड में एक अलग ही मुकाम है। सुष्मिता इंडस्ट्री की संजीदा अभिनेत्रियों में एक मानी जाती हैं। इंडस्ट्री में लंबे करियर में उन्होंने हर दौर देखा है। पर, हिट और फ्लॉप के बीच कभी आपने उनके चेहरे पर मायूसी नहीं देखी होगी। हमेशा ही मुस्काराता हुआ चेहरा। हमेशा ही दूसरों को उत्साहित करता हुआ काम। इस बार भी सुष्मिता की जो तस्वीर सामने आई है, उसे देखकर दिल खुश हो जाता है।
बड़े पर्दे पर सुष्मिता भले ही सक्रिय नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं। समय-समय पर वह इंस्टा के जरिए फैंस के बीच अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। सेन ने फिर एक तस्वीर शेयर की है।

अभी राजस्थान में हैं सुष्मिता
इस तस्वीर में सुष्मिता एक बच्ची को गोद में लेकर जोर से हंसती हुई दिख रही हैं। बच्चा उनके चेहरे को छू रहा है और सेट पर मौजूद लोग सुष्मिता की इस खुशी को निहार रहे हैं। बता दें कि किसी प्रॉजेक्ट के सिलसिले में सुष्मिता राजस्थान में मौजूद हैं।

यह फोटो है बेहद खूबसूरत
इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए बेहद ही खूबसूरत शीर्षक भी लिखा गया है। इसमें लिखा है, 'चारों ओर की सुरक्षा के बावजूद, कोई भी मेरे नए दोस्त को होठों पर लगे लिपिस्टिक तक जाने से नहीं रोक सकता है।' बता दें कि बच्ची लिपिस्टिक देखने के बाद उनके होठों को छूने की कोशिश करती है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment