सीवान में भीषण सड़क हादसा, आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल

सीवान
बिहार के सीवान (siwan) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ट्रक और ऑटो के बीच भीषण टक्कर हुई है. इस सड़क हादसे (Road accident) में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. घटना जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के जीबी नगर बाजार के पास की है. बताया जा रहा है कि बाजार में रोड के किनारे ट्रक खड़ा था, तभी यात्रियों से भरा तेज रफ्तार ऑटो (Auto) ने खड़े ट्रंक में जोरदार टक्कर मार दी. इससे मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक, घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. सामान्य रूप से घायल यात्रियों का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं, गंभीर रूप से घायलों की नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

बता दें कि उधर उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में भी सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में दो चचेरे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी. साथ ही आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सभी घायलों का इलाज पहले सलेमपुर सीएससी अस्पताल में कराया गया उसके बाद सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया थाा. यहां पर दो की हालत नाजुक बनी हुई थी, इसको देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

हादसा सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के मझौलीराज कस्बे के नदावर पुल के पास हुआ था. बताया जा रहा है कि एक स्कॉर्पियो ने पहले एक बाइक में टक्कर मार थी, जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई और उसी समय स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर टैम्पू में टक्कर मार दी, जिससे टैम्पू में सवार एक आदमी की मौत हो गई और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment