छत्तीसगढ़

सीआईआई-यंग इंडियंस के चेयर और को-चेयर ने पदभार ग्रहण किया

रायपुर
यंग इंडियंस रायपुर चैप्टर ने अपने एनुअल सेशन का आयोजन किया। वार्षिक सत्र में, यंग इंडियंस रायपुर के अध्यक्ष  तरंग खुराना ने वर्ष 2019-20 में रायपुर चैप्टर द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं की सदस्यों को जानकारी दी। बाल यौन उत्पीड?  के खिलाफ बच्चों को संवेदनशील बनाने, महिला स्वास्थ्य, स्वच्छता और आत्मरक्षा के लिए जागरूकता पैदा करने के लिए प्रोजेक्ट मासूम जैसी महत्वपूर्ण परियोजनाएं, सड़क सुरक्षा के लिए अभियान और जागरूकता अभियान को सदस्यों ने सराहा। नई कार्यकारिणी ने इसी मौके पर पदभार ग्रहण किया और सीआईआई-यंग इंडियंस को समाजसेवा में और ऊंचाइयों पर पहुंचाने का संकल्प लिया।

वर्तमान वर्ष में शशांक नत्थानी ने चेयर और प्रतीक शुक्ला ने को-चेयर का शपथ ग्रहण कर पद संभाला। यंग इंडियंस रायपुर चैप्टर ने मिशन ब्लैकबोर्ड के लिए मनर 2.0 फण्डरेसर का आयोजन किया, जिसका उद्देश्य सरकारी स्कूलों में बुनियादी सुविधाओं को बेहतर बनाना है। वर्ष के दौरान रूरल इनिशिएटिव की टीम ने कई परियोजनाएं पूरी कीं, जिसमें रायपुर जिले के ग्रामीण भागों में बुनियादी सुविधाओं में सुधार का लक्ष्य रखा गया था।

यंग इंडियंस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कार्तिक शाह ने  बताया कि यंग इंडियंस नेशनल के 46 चेप्टर में 3200 यंग इंडियंस सदस्य और 29500 युवा स्टूडेंट्स के साथ यंग इंडियंस की सदस्यता के लिए नई ऊंचाइयों को बढ़ाया है। यंग इंडियंस ने चीन, ब्रिटेन, दक्षिण कोरिया और इजराइल को बहुत सफल मिशनों के माध्यम से अवसरों को जानने और जानने का अवसर प्रदान किया, इसके अलावा जी20-यंग एंटरप्रेन्योरस अलायंस समिट के वार्षिक प्रतिनिधिमंडल के अलावा, जो इस वर्ष फुकुओका, जापान में आयोजित किया गया था।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment