राजनीति

सिंधिया के सड़क पर उतरने के बयान पर सीएम कमलनाथ का दो टूक जवाब- तो उतर जाएं

नई दिल्ली
मध्य प्रदेश कांग्रेस और गुटबाज़ी एक दूसरे के पर्याय माने जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है. टीकमगढ़ (Tikamgarh) में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)  के बयान के बाद प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं. सीएम कमलनाथ ने सिंधिया के बयान पर चौंकाने वाली बात कही है. इसके बाद से प्रदेश की राजनीति में उबाल आने की संभावना बढ़ गई है. दरअसल, ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर उनकी (आमलोगों की) मांगें पूरी नहीं हुई तो वह लोगों के साथ सड़क पर उतरेंगे. इस पर सीएम कमलनाथ ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'तो वह उतर जाएं'.

दरअसल, मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान किसानों की कर्जमाफी को मुद्दा बनाया गया था. कांग्रेस ने किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था, लेकिन अभी तक इस पर अमल नहीं हो सका है. ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने इसी को लेकर बयान देते हुए सड़क पर उतरने की बात कही थी. सीएम कमलनाथ ने सिंधिया के बयान पर दो टूक जवाब देते हुए कहा कि तो वह उतर जाएंं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टीकमगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि किसानों का ऋण और आपकी अन्य मांगें हमारे वचन पत्र में है. उन्होंने कहा कि वचन पत्र मेरे लिए धार्मिक वाक्य है, यदि इसमें होने के बाद आपकी मांगें पूरी नहीं हुई तो ये सिंधिया भी आपके साथ सड़क पर उतरेगा.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment