देश

सामने आया हनी ट्रैप जैसा एक और मामला, दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

नई दिल्ली
मध्य प्रदेश के हनी ट्रैप मामले जैसा एक मामला बेंगलुरु में भी सामने आया है, जिसमें पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने सोमवार को कहा कि हमने इस मामले के संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। मामले की जांच जारी है। 

कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोमई ने कहा कि हमारे अधिकारी कानून के अनुसार मामले की जांच कर रहे हैं। किसी प्रकार के हस्तक्षेप का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी महिलाएं अपनी समस्याएं लेकर नेताओं से मिला करती थीं और अपनी समस्याओं को विस्तार से बताने के लिए एकांत में मिलने की मांग करती थीं। इसके बाद वे अपने फोन नंबर साझा करती थीं और देर रात में बात किया करती थीं।  वे नेताओं के साथ बिताए अंतरंग क्षणों का वीडियो बनाती थीं। पूर्व मुख्यमंत्री एवं जद(एस) नेता एच डी कुमारस्वामी ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

इससे पहले मध्य प्रदेश की राजनीति में तूफान मचाने वाला हनीट्रैप कांड काफी चर्चा में रहा है। ये रैकेट वीआईपी लोगों के आगे युवा लड़कियों को चारा बनाकर जाल बिछाने और फिर उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने का काम कर रहा था। इस गैंग का नेटवर्क मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र में फैला हुआ था। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment