छत्तीसगढ़

सांसद निवास के सामने ढोल बजाकर कांग्रेस ने जताया विरोध

भिलाईनगर
सांसद विजय बघेल के निवास पर कांंग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने ढोल और नगाड़े के साथ धरना-प्रदर्शन कर केंद्रीय पूल में 2500 रुपए प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदी की मांग की। सांसद बघेल ने इस धरना प्रदर्शन को कांग्रेस पार्टी की नौटंकी बताया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेस संगठन से जुड़े स्थानीय पदाधिकारियों ने दुर्ग के भाजपा सांसद विजय बघेल के सेक्टर-5 स्थित निवास के सामने धरना दिया। धरने का नेतृृत्व जिला कांग्रेस कमेटी दुर्ग ग्रामीण की अध्यक्ष तुलसी साहू एवं दुर्ग शहर अध्यक्ष आरएन वर्मा ने किया। इस दौरान सांसद बघेल से छत्तीसगढ़ सरकार की मंशा के अनुरुप 2500 रुपए प्रति क्विंटल की दर से केन्द्रीय पूल में धान खरीदी सुनिश्चित कराने केन्द्र सरकार से पहल करने की मांग रखी गई।

सांसद बघेल ने कांग्रेस के नेताओं को निवास स्थित कार्यालय में बुलाकर चर्चा की। बाद में पत्रकारों से बातचीत में सांसद बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव में 2500 रुपए प्रति क्विटंल की दर से धान खरीदी का वायदा प्रदेश के किसानों से किया था, अब इसमें सफलता नहीं मिल पा रही है तो केन्द्र सरकार को दोषी ठहराकर भाजपा सांसदों के निवास पर धरना देकर नौटंकी कर रही है जो कि गलत है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment