मनोरंजन

सलमान खान को ऐड के लिए एक दिन के 7 करोड़ रुपए मिले

सलमान खान की पॉप्युलैरिटी ही है, जिससे हर ब्रैंड्स जुड़ने की ख्वाहिश रखता है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, सलमान खान अब एक स्मार्टफोन ब्रैंड का चेहरा बनने वाले हैं और कहा जा रहा है कि उन्होंने इसे हाल ही में साइन किया है। बताया जा रहा है कि इस ऐड के लिए उन्हें करीब 7 करोड़ रुपये हर दिन के मिले हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस ऐड की शूटिंग बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में होगी। कहा जा रहा है कि सलमान को इस ऐड शूट के लिए और ब्रैंड की मार्केटिंग स्ट्रैटिजी के लिए चार से पांच दिन लग गए और हर दिन के लिए उन्हें यही रकम दी गई है। यानी इस शूटिंग के लिए सलमान ने करीब 28-35 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

फिल्मों की बात करें तो सलमान फिलहाल अपनी ईद रिलीज़ फिल्म 'राधे: द मोस्ट वॉन्टेड' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में एक बार फिर वह पुलिस वाले रोल में दिखेंगे और वह अपनी 'भारत' को-स्टार दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते दिखेंगे। सलमान ने अपने फैन्स से 'राधे' में शानदार ऐक्शन डोज़ और ड्रामा का वादा किया है, जिसका निर्देशन कर रहे हैं प्रभुदेवा। आपको बता दें कि सलमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' से क्लैश होगी।

इसके अलावा सलमान खान की अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर भी काफी चर्चा है, जिसमें उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आनेवाले हैं। हालांकि, इस फिल्म में आयुष को मौजूदगी फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही और लोगों ने इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment