मनोरंजन

सपना चौधरी के धमाकेदार डांस के वीडियो हुए वायरल, फैन्स को आ रहे हैं खूब पसंद

 
मुंबई 

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सपना चौधरी का नाम याद आते ही उनका हिट गानों पर डांस याद आ जाता है. सोशल मीडिया यूजर्स अब उनके कुछ ऐसे ही गाने लगातार शेयर कर रहे हैं. इन गानों पर सपना चौधरी ने ठुमके लगाए थे. ये गाने पहले सपना चौधरी के फैन पेज से शेयर किए गए थे. अब इन्हें अन्य यूजर्स भी शेयर कर रहे हैं. इन गानों में भी सपना चौधरी का डांस एक दम परफेक्ट है-

सपना चौधरी पंजाबी गायकों के साथ भी परफोर्म कर चुकी हैं. इसके अलावा भोजपुरी के जाने-माने स्टार खेसारी लाल यादव के साथ भी सपना चौधरी स्टेज शेयर कर चुकी हैं. यहां सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के हिट भोजपुरी गानों पर डांस किया था. अभी सपना चौधरी हरियाणा से  बाहर अन्य राज्यों में भी स्टेज परफोर्मेंस कर रही हैं. यही वजह है कि सपना चौधरी की लोकप्रियता अब एक वर्ग तक सीमित नहीं है.

सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. शो में सपना चौधरी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. हालांकि सपना चौधरी की शो में एंट्री एक विवाद के बाद हुई थी. इसके बाद सपना चौधरी ने कभी पीछे मुढ़कर नहीं देखा. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनका गाने आंखया का काजल को यूट्यूब पर 450 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी का ट्रेंड सिर्फ गाने या डांस तक ही सीमित नहीं है. वह फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में सपना चौधरी के साथ विक्रांत आनंदर नजर आए थे, लेकिन फिल्म का पूरा फोकस सपना चौधरी पर ही था.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment