खेल

सचिन तेंदुलकर ने कबूला महिला क्रिकेटर का चैलेंज, एक ओवर बैटिंग करने उतरेंगे मैदान पर

नई दिल्ली
भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं। हालांकि सचिन तेंदुलकर पूरा मैच नहीं बल्कि एक ओवर बल्लेबाजी करने उतरेंगे। यह सब कुछ तेंदुलकर उसे चैलेंज के चलते करेंगे जो उन्हें शनिवार को मिला है। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर और वर्ल्ड नंबर एक महिला गेंदबाज एलिस पेरी ने सचिन को सोशल मीडिया पर उनकी गेंदबाजी का सामना करने का चैलेंज दिया था।

पेरी ने लिखा, 'सचिन क्या आप मेरे एक ओवर का सामना कर सकते हैं।' इस पर तेंदुलकर ने तुरंत जवाब में कहा, हां मैं यह बिल्कुल करंगा, हालांकि डॉक्टर ने कंधे की चोट के चलते ऐसा कुछ करने से मना किया है, फिर भी मैं मैदान में एक ओवर खेलने उतरुंगा। मुझे उम्मीद है हम इस नेक काम से बुशफायर पीड़ियों के लिए काफी पैसे जुटाएंगे और तुम मुझे आउट भी कर सको।

बता दें कि बुशफायर क्रिकेट मैच का आयोजन मेलबर्न के जंक्शन ओवल मैदान पर किया जाएगा। इस मैच से इकट्ठा हुई राशि को ऑस्ट्रेलियन रैड क्रॉस डिजास्टर रिलीफ और रिकवरी फंड में भेजा जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया में बीते दिनो बुशफायर से करोड़ों जानवर मर गए थे वहीं आग से कई मकान भी राख में बदल गए। इस आपदा में राहत देने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पुराने क्रिकेटरों के बीच एक मैच आयोजित करवा रही। ये मुकाबला पोंटिंग इलेवन बनाम गिलक्रिस्ट इलेवन के बीच होगा।

 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment