देश

श्रीकांत शर्मा को लिखा पत्र, यूपी में बिजली कटौती से परेशान योगी के मंत्री

 
लखनऊ

उत्तर प्रदेश में हो रही भीषण बिजली कटौती का मामला अब तूल पकड़ रहा है. बिजली कटौती को लेकर विपक्ष तो विपक्ष, अब सरकार के अंदर से भी विरोध के स्वर उठने लगे हैं. अब योगी सरकार के ही एक मंत्री ने बिजली कटौती पर चिंता व्यक्त की है.

प्रदेश की योगी सरकार में वन विभाग के मंत्री दारा सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र में हो रही बिजली कटौती पर चिंता व्यक्त की है. वन विभाग के मंत्री ने बिजली कटौती को लेकर यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को पत्र भी लिखा है.

श्रीकांत शर्मा को लिखे पत्र में मंत्री दारा सिंह ने कहा है कि हमारे विधानसभा क्षेत्र मधुबन, जनपद-मऊ में बिजली कटौती से बच्चों को पढ़ाई करने में परेशानी हो रही है. किसानों की फसल भी सिंचाई नहीं होने के कारण सूख रही है. उन्होंने बिजली की भीषण कटौती के इस मामले की ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से जांच करवाने की मांग की है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी के कारण परेशान लोगों को बिजली कटौती से दो-चार होना पड़ा. अब बारिश का मौसम शुरू होने के बाद समस्या और गहरी हो गई है. बिजली कटौती से परेशान लोगों ने कई जगह बिजली विभाग के कार्यालयों पर हंगामा किया. कई स्थानों से बिजली विभाग के कर्मचारियों को बंधक बनाए जाने की खबरें भी आईं.

24 घंटे से भी कम समय पहले पूर्वांचल के ही संत कबीर नगर जिले में बिजली कटौती से परेशान होकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विद्युत विभाग के कार्यालय पहुंच जेई को बंधक बना लिया था. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी बिजली कटौती से परेशान जनता आक्रोश जता चुकी है. पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बैठक के दौरान ही बिजली कट गई थी.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment