देश

शाहीनबाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुज्जर को लेकर एक और बड़ा खुलासा

 नई दिल्ली 
शाहीनबाग प्रदर्शन स्थल के पास फायरिंग करने वाले कपिल गुज्जर (कपिल गुर्जर) को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि शाहीनबाग प्रदर्शन स्थल के शूटर कपिल गुज्जर ने सात साल पहले एक किराएदार से हथियार खरीदा था। वह युवक दल्लुपुरा इलाके में ही किराए पर रहता था। बता दें कि बीते दिनों कपिल ने शाहीनबाग इलाके में हवाई फायरिंग की थी और कहा था कि इस देश में हिंदू राज करेगा।

कुछ साल तक यहां रहने के बाद वह इलाके को छोड़कर चला गया था। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है। वहीं पुलिस ने कपिल के पिता और उसके भाई को भी आगे की जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा है। पुलिस ने कहा कि पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि साजिश में कपिल के अलावा कहीं कोई अन्य तो शामिल नहीं था। 

फोन बरामद
पुलिस ने बाइक सवार को पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। वह लाजपत नगर इलाके में किसी काम से जा रहा था। इस दौरान ही कपिल ने उससे लिफ्ट ली थी। उसके साथी ने पुलिस को बताया था कि उसने कपिल के भाई को फोन दे दिया था। इसके बाद पुलिस ने कपिल के घर से वह फोन बरामद किया।
 
आप से कनेक्शन
कपिल गुज्जर को लेकर क्राइम ब्रांच के एक सीनियर अधिकारी ने दावा किया था कि वह आम आदमी पार्टी का सदस्य है। पुलिस ने उसकी कुछ तस्वीरें भी जारी की, जिसमें वह आप सांसद संजय सिंह के साथ देखा गया। हालांकि, कपिल के पिता गजे सिंह ने आम आदमी पार्टी से किसी तरह के संबंध होने से इनकार कर दिया। मगर बीजेपी इस खुलासे के बाद से आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा है कि अगर कपिल का आम आदमी पार्टी से संबंध निकलता है तो उसे कड़ी सजा दी जाएगी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment