मनोरंजन

वीलचेयर पर मुंह छिपाए दिखे इरफान खान

बॉलिवुड ऐक्टरइरफान खान पिछले काफी दिनों से लंदन में हैं और अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया लेकिन इरफान ने मीडिया से अपना चेहरा छिपा लिया। सबसे बड़ी बात यह है कि इरफान खान को एयरपोर्ट पर वीलचेयर पर बैठे देखा गया है।

इरफान को वीलचेयर पर बैठे देख उनके फैन्स एक बार फिर उनकी तबीयत के लिए चिंतित हो गए हैं। बता दें कि इरफान खान पिछले साल खुद को हुए एक रेयर कैंसर का इलाज कराने के लिए लंदन चले गए थे। साल भर लंदन में इलाज कराने के बाद इरफान वापस भारत लौटे थे। अब इरफान को इस स्थिति में देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी तक उनकी बीमारी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई है और इरफान अभी भी उससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

इरफान की इस तस्वीर को देखकर फैन्स उनकी सलमाती की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि बीमारी के कारण इरफान काफी समय से बड़े पर्दे से भी गायब हैं। उनकी पिछली फिल्म 'कारवां रिलीज' हुई थी। बीमारी से लौटने के बाद इरफान ने 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू की थी। यह सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है। फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान और करीना कपूर दिखाई देंगी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment