लॉन्च होने से पहले Oppo A8 स्मार्टफोन का फीचर्स लीक

 

स्मार्टफोन मेकर ओप्पो अपनी Reno 3 स्मार्टफोन सीरीज 26 दिसंबर को चीन में लॉन्च करने वाला है। हालांकि, इसके साथ ही कंपनी अपने बाकी डिवाइसेज पर भी काम कर रही है। अब लॉन्च होने से पहले कंपनी का Oppo A8 स्मार्टफोन चाइनीज सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर देखने को मिला है। स्मार्टफोन लिस्टिंग से इसके स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं।
ओप्पो ने बीते दिनों वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच वाले दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। नए ओप्पो डिवाइस में भी ऐसा ही डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। स्मार्टफोन का चमकीला रियर पैनल सामने आए फोटो में दिख रहा है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें ग्लास पैनल देखने को मिल सकता है। इसके अलावा रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिख रहा है। साथ ही रियर पैनल पर ही फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

संभावित स्पेसिफिकेशंस
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Oppo A8 में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले और 19:9 का आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। स्मार्टफोन में 2.3GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में माइक्रो यूएसबी पोर्ट यूजर्स को दिया जा सकता है।

ऐसा होगा ट्रिपल कैमरा
कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर इस सेटअप में शामिल है। स्मार्टफोन में 4,230mAh की बैटरी यूजर्स को मिलेगी। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च हो सकता है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment