मनोरंजन

लम्बे समय से पति-पत्नी में चल रही थी अनबन, अब भेजा तलाक और मेंटेनेंस का नोटिस

पत्नी आलिया ने फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन पर लगाए कई गंभीर आरोप

मुम्बई. फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी क बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सूत्रों की माने तो अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक और मेंटेनेंस की मांग करते हुए नवाजुद्दीन को लीगल नोटिस भेजा है। आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया कि पिछले काफी समय से नवाज और आलिया अलग-अलग रहते हैं।

आलिया के वकील की माने तो आलिया ने सात मई को एक लीगल नोटिस अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा है, जिसमें तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है। वकील ने बताया कि लीगल नोटिस में और क्या-क्या लिखा गया है यह नहीं बता सकते। नोटिस में लिखी गईं बहुत सी बातें बेहद कॉन्फिडेंशल और सेंसटिव हैं। हमने यह नोटिस सात मई को ई-मेल और व्हाट्सएप के जरिए भेजा है।

इस समय जब हालात मुश्किल हैं, ऐसे में स्पीड पोस्ट की सुविधा नहीं है। आलिया ने 13 मई को अपनी ओर से लीगल नोटिस भेजा था, अब तक नवाजुद्दीन का कोई भी रिस्पॉन्स नहीं आया है।

15 दिन में नहीं आया जवाब तो लिया जाएगा लीगल ऐक्शन
आलिया के वकील की माने तो नवाजुद्दीन इस समय कहां हैं उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।। मौजूदा समय में कोर्ट बंद हैं, उन्हें जवाब देने के लिए 15 दिनों का समय दिया गया है। वकील की माने तो नवाजुद्दीन ने अपनी पत्नी आलिया को अब तक कॉन्टेक्ट नहीं किया है।

उनकी पत्नी ने व्हाट्सएप द्वारा नोटिस भेजा है। वकील का कहना है कि 15 दिनों का समय समाप्त होने के बाद भी अगर उनका कोई जवाब नहीं आया तो हम लीगल ऐक्शन लेंगे।

ई-मेल और व्हाट्सएप से भेजा गया नोटिस कानूनी रूप से मान्य
आलिया के वकील की माने तो ई-मेल और व्हाट्सएप द्वारा भेजा गया कोई भी नोटिस कानूनी रूप से मान्यता रखता है। खास तौर पर जब मौजूदा समय में देश भर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में यह जो इलेक्ट्रॉनिक आदान-प्रदान के साधन हैं, उनको कानूनी मान्यता है।

आलिया बोलीं कोई वजह होगी तभी लिया है तलाक का निर्णय
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया की माने तो उनका कहना है कि मैं इस समय ज्यादा कुछ तो नहीं बोल पाऊंगी, लेकिन जो भी मेरे वकील ने कहा है वह सब सच है। जब भी कुछ इस तरह की बात जीवन में होती है तो इसके पीछे कोई वजह होती है।

मुझे लगता है इस लॉकडाउन के समय में मुझे इस बारे में सोचने में मदद मिली। अब जाकर मैंने तलाक लेने का यह निर्णय लिया है। नवाज के साथ मेरे रिश्ते में लम्बे समय से दिक्कत आ रही थी। हम दोनों काफी समय से अलग-अलग ही रह रहे हैं।

परिवार के साथ ईद मनाने गए हैं नवाज
सूत्रों की माने तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी परिवार के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के बुढाना में ईद मनाने गए हैं। बुढाना पहुंचने के बाद उन्हें उनके घर में होम क्वॉरंटाइन कर दिया गया। हालांकि नवाजुद्दीन के भाई का कहना है कि वे ईद मनाने नहीं, बल्कि बीमार बूढ़ी मां को घर छोडऩे आए हैं। बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन शनिवार को अपने घर पहुंचे हैं।

बीमार मां को लेकर उत्तर प्रदेश के बुढाना पहुंचे नवाज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई से यूपी तक आने के लिए प्रशासन से जरूरी परमिशन ली थी। नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी ने इस परमिशन की एक कॉपी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर रहा है कि उनकी मां काफी बीमार हैं और इसलिए उनका परिवार मुंबई से सफर करके होम टाउन पहुंचा है। परमिशन लेटर में भी लिखा है कि नवाज का परिवार स्वास्थ्य कारणों से सफर कर रहा है।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment