रियलमी 5 मार्च को लॉन्च करेगी दो नए स्मार्टफोन Realme 6 और Realme 6 Pro

रियलमी दो नए स्मार्टफोन ला रही है। ये स्मार्टफोन Realme 6 सीरीज के तहत आ रहे हैं। इस सीरीज के तहत कंपनी Realme 6 और Realme 6 Pro ला रही है। रियलमी ने ट्विटर पर इनकी लॉन्च डेट कन्फर्म की है। कंपनी ने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया है कि Realme 6 और Realme 6 Pro स्मार्टफोन 5 मार्च को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च होंगे। साथ ही, कंपनी इसी दिन शाओमी के Mi Band के मुकाबले Realme Band भी लॉन्च करेगी।

रियलमी मोबाइल्स के ब्रैंड ऐम्बेसडर बने सलमान
ट्विटर हैंडल के जरिए कंपनी ने घोषणा की है कि सलमान खान रियलमी मोबाइल्स के ब्रैंड ऐम्बेसडर बनाए गए हैं। रियलमी ने 64MP Pro कैमरा, Pro डिस्प्ले को टैगलाइन के रूप में इस्तेमाल किया है। Realme 6 और Realme 6 Pro दोनों ही स्मार्टफोन रियर में 64 मेगापिक्सल AI क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आ सकते हैं। यानी, दोनों स्मार्टफोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा, Realme 6 Pro हाई रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। Poco X2 को कड़ी टक्कर देने के लिए Realme 6 Pro स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ आ सकता है।

स्मार्टफोन में मिलेगा 20x जूम
इस हफ्ते की शुरुआत में कंपनी ने वॉटरमार्क के साथ Realme 6 का एक कैमरा सैंपल शेयर किया था, जिसमें बताया गया था कि इस स्मार्टफोन में AI क्वॉड कैमरा दिया गया है। रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट से कन्फर्म हुआ है कि 4 सेंसर्स में एक प्राइमरी लेंस, अल्ट्रा-वाइड लेंस, टेलीफोटो लेंस और मैक्रो लेंस होगा। स्मार्टफोन में 20x जूम मिलेगा। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में इन-डिस्प्ले कैमरा होगा। वेबसाइट से यह भी कन्फर्म हुआ है कि फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ अल्ट्रा स्मूद FHD+ डिस्प्ले और 30W फ्लैश चार्जिंग की सुविधा मिलेगी।

कंपनी ने लेने शुरू किए Blind Orders
रियलमी ने 26 फरवरी से Realme 6 और Realme 6 Pro दोनों ही स्मार्टफोन के लिए ब्लाइंड ऑर्डर्स लेने शुरू कर दिए हैं। कंपनी 4 मार्च तक Blind Orders लेगी। इच्छुक खरीदार 1,000 रुपये के डिपॉजिट पर फोन की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। खरीदार बाकी के पैसों का भुगतान Realme 6 सीरीज की पहली सेल डेट यानी 15 मार्च को कर सकते हैं। Realme 6 यूजर्स को गिफ्ट के रूप में Realme Buds मिलेंगे। वहीं, Realme 6 Pro बायर्स को 1,000 रुपये का कूपन मिलेगा।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment