रिटायर्ड टीचर के घर डाका, हथियारबंद नकाबपोशों ने परिवार को बंधक बनाकर भीषण लूटपाट की

मेदनीचौकी(लखीसराय) 
लखीसराय जिले के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में हथियारबंद छह नकाबपोश अपराधियों ने रिटायर्ड शिक्षक दिनेश चौधरी के घर भीषण डाका डाला। छह नकाबपोश बदमाशों ने बीती बुधवार की देर रात मकान के तीन कमरों में रखे अलमीरा और संदूक का ताला तोड़कर करीब 75 हजार रुपये और दो लाख के गहने लूट लिए। घर के लोगों को हथियार का भय दिखाकर बदमाशों ने पहले दहशत फैलाकर बंधकर बनाया फिर घटना को अंजाम दिया। 

बताया जाता है कि नकाबपोश बदमाश मकान की चहारदीवारी फांद कर रेलिंग के सहारे छत पर चढ़े। उसके बाद सीढ़ी के सहारे घर के अंदर प्रवेश किया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मकान मालिक की मानें तो बदमाशों ने लगभग एक घंटे तक एक बजे से लेकर दो बजे तक लूटपाट की। मकान मालिक के विरोध करने पर उन्हें बंदूक के कूंदे से पीटा गया। बच्चों के रोने पर नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें पीटा भी।

लूट के बाद सभी बदमाश मकान के पीछे वाले दरवाजे से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार की सुबह चार बजे मेदनीचौकी पुलिस मौके पर पहुंचाकर डॉग स्क्वाइड को मंगाया, फिर एक्सपर्ट टेक्निकल टीम के द्वारा मामले की तहकीकात की गई। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि मामले की अनुसंधान की जा रही है। घटनास्थल पर पहुंचकर एसडीपीओ रंजन कुमार एवं पुलिस सहायक अधीक्षक विदेशवरी यादव ने मामले की जांच-पड़ताल की।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment