देश

यूपी में राम नहीं नाथूराम राज्य: अखिलेश यादव

 
झांसी 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने झांसी एनकाउंटर को लेकर एक बार फिर योगी सरकार पर हमला बोला है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ये राम राज्य नहीं है. ये नाथूराम राज्य है. इसे पुलिस लिंचिंग कहते हैं. इससे पहले बुधवार को अखिलेश यादव अपने समर्थकों के साथ करगुआ गांव पहुंचे और पुष्पेंद्र यादव के परिजनों से मुलाकात की. अखिलेश ने पुष्पेंद्र के परिवार से वादा किया कि समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी रहेगी.

अखिलेश यादव ने झांसी में पत्रकारों से कहा, प्रदेश में धड़ाधड़ फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं. लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है. यह सरकार रामराज्य की बात करती है, जबकि यहां रामराज्य नहीं, नाथूराम गोडसे वाला राज्य चल रहा है.

अखिलेश यादव पुष्पेंद्र यादव मुठभेड़ मामले में विरोध जताने झांसी आए थे. वे एक दिन झांसी में ही रुके और पत्रकारों से बात की. अखिलेश ने पत्रकारों से कहा कि उनकी पार्टी पूरे प्रदेश में न्याय यात्रा निकालने की तैयारी में है. यात्रा की शुरुआत ललितपुर से किए जाने की उन्होंने बात कही.

चिन्मयानंद मामले में सरकार को घेरा

अखिलेश यादव ने चिन्मयानंद मामले पर भी सरकार को निशाने पर लिया और कहा, "तेल मालिश वाला वीडियो सभी ने देखा होगा. चिन्मयानंद को बचाने में पूरी सरकार लगी हुई है. वह बेटी (लॉ छात्रा) जेल चली गई. उन्नाव की घटना में भी बेटी को न्याय नहीं मिला. उसके पिता की हत्या हो गई, तब सुप्रीम कोर्ट से उसे इंसाफ मिला. बेटी और उसके परिवार को एक्सीडेंट में मारने की साजिश रची गई."

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment