छत्तीसगढ़

मोबाइल फोन छीनने से नाराज बेटे ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार

बालोद
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) में एक व्यक्ति की हत्या मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि इस हत्‍याकांड को उसी के बेटे ने अंजाम दिया था. आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. बेटे पर आरोप है कि मोबाइल फोन देने से इनकार करने पर उसने अपने ही पिता की हत्या कर दी. बेटे ने पिता की धारदार हथियार से हत्या की. हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने छानबीन की. इसके बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

बालोद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, डौंडीलोहारा पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम पोपला टोला में हत्या का मामला सामने आया है. यहां शिवकुमार का बेटा टेकराम लगातार मोबाइल फोन में व्यस्त रहता था. इसको देखकर पिता ने बेटे को फटकार लगाई और मोबाइल को वापस ले लिया था. इसके बाद टेकराम लगातार अपने पिता से मोबाइल वापस देने की मांग करता रहा. टेकराम ने अपने बेटे को मोबाइल देने से मना कर दिया, जिसको लेकर बीते 26 नवंबर की शाम दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. इसके बाद आवेश में आकर बेटे ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, हमले के बाद शिवकुमार अपने घर में ही तड़पता रहा, लेकिन बेटे ने उनकी मदद नहीं की. कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों को मामले की जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. बालोद एएसपी डीआर पोर्ते ने बताया कि आज डौंडीलोहारा थाने की टीम मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर छानबीन में जुट गए थे.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment