मनोरंजन

मोनालिसा न सिर्फ एक अच्छी ऐक्टर हैं बल्कि बेहतरीन डांसर भी

बिग बॉस और नजर फेम मोनालिसा फिलहाल छोटे परदे की सबसे लोकप्रिय ऐक्ट्रेस में से एक हैं। भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनिलासा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इनके दीवाने करोड़ों में हैं। मोनालिसा न सिर्फ अच्छी अदाकारा हैं साथ ही एक बेहतरीन इंसान भी हैं। अपने फैन्स का मोनालिसा बखूबी ध्यान रखती हैं।

ऐक्टिंग के साथ-साथ मोनालिसा एक बेहतरीन डांसर भी हैं। हाल ही में वह छोटे परदे के लोकप्रिय डांस रिऐलिटी शो नच बलिए 9 में अपने पति के साथ हिस्सा ली थीं।

मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें और विडियो बराबर शेयर करती हैं। हाल ही में मोना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस विडियो साझा किया, जहां वह ऋतिक रोशन और वाणी कपूर स्टारर फिल्म के गीत 'घुंघरू' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

आश्चर्य की बात यह है कि मोनालिसा आजकल बेहद बिजी हैं, लेकिन वह प्रशंसकों के लिए विडियो शेयर करने से नहीं चुकती हैं। इस विडियो के साथ उन्होंने जो पोस्ट लिखा है उसका कैप्शन है, लंबे समय बाद मैंने दिल से डांस किया है। सिर्फ दो दिनों में इस विडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया है। यही नहीं सिर्फ 3 घंटे में इस विडियो का व्यूज जब 1 लाख के पार चला गया तो मोनालिसा ने प्रशंसकों को इसके लिए धन्यवाद भी कहा।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment